Wednesday, April 13, 2011

13-04-2011 News Bathinda

अजीत रोड पर फूड सप्लीमेंट स्टोर का शुभारंभ
बॉडी बिल्डिंग करने वाले का शरीर सप्लीमेंट के बिना अधूरा- शंटी
 
बठिंडाः बुधवार को स्थानीय अजीत रोड पर बॉडी बिल्डिंग के लिए सहायक माने जाने वाले फूड सप्लीमेंट स्टोर का शुभारंभ किया गया। डाइट एंड फिटनेस कनसलटेंट मनिंदर सिंह उर्फ संटी की ओर से अजीत रोड गली नंबर 13 में खोले गए शंटी फूड सप्लीमेंट स्टोर का शुभारंभ सहारा जनसेवा के प्रधान विजय गोयल ने किया। इस मौके पर एनर्जी हैल्थ सेंटर के संचालक विशेष् तौर पर उपस्थित हुए। फूड सप्लीमेंट स्टोर के संचालक शंटी ने बताया कि बॉडी बिल्डिंग की चाहत रखने वालों के लिए फूड सप्लीमेंट का सेवन बहुत जरूरी है। यह सप्लीमेंट जिसका व्यक्ति के शरीर में कोई साइड इफेट नहीं जो जहां हमारे शरीर को मजबूती प्रदान करता है वहीं शरीर को नया रूप भी देता है। उनके पास उपलध सप्लीमेंट अच्छी क्‍वालिटी के हैं, जो खासकर विदेशों से मंगवाए गए हैं। शंटी ने बताया कि बॉडी बिल्डिंग करने वाले व्यक्ति का शरीर सप्लीमेंट फूड के बिना अधूरा है। इसलिए प्रत्येक बॉडी बिल्डिंग करने वाले इसका प्रयोग जरूर करना चाहिए। इसका सेवन किस तरह करना है। इस बारे में ज्‍यादा जानकारी के उनके मोबाइल नंबर 9463318074  पर संपर्क कर सकते हैं।



 व्‍यक्ति से मारपीट, चार नामजद
बठिंडा।तलवंडी साबो के चट्ठा मुहल्ला में पांच लोगों ने एक व्यक्ति से मारपीट की, फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि जगवंत सिंह ने बताया कि जगदीप सिंह के साथ उसकी मामूली तकरार हुई थी। इसी रंजिश के चलते आरोपियों जगदीप सिंह, किंञ्दी, लल्ली गिल, काका सिंह व गरबा सिंह ने उसके साथ मारपीट की। आरोपी उसके शोर मचाने पर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 324,323,148,149, के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

थर्मल की झील से मिली युवक की लाश
बठिंडा।सहारा जनसेवा ने थर्मल की झील नंबर 1 से एक युवक की लाश बरामद की। मृतक की शिनाख्‍त नहीं हो सकी। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव को सहारा जनसेवा को सौंप दिया है। जानकारी के अनुसार सहारा जनसेवा को सूचना मिली कि थर्मल की झील नंबर 1 में एक युवक की लाश बह रही है। संस्था के वर्कर एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंचे, पुलिस को सूचित किया। संस्था के वर्करों ने पुलिस की उपस्थिति में शव को बाहर निकाला। वहां से ऐसी कोई चीज बरामद नहीं हुई जिससे मृतक की शिनाख्‍त हो सके। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को संस्था के हवाले कर दिया है।
बिमारी के कारण हुई साधू की मौत के बाद सहारा जनसेवा ने करवाया अंतिम सस्‍ंकार
बठिंडा।भुच्चो मंडी की अनाज मंडी में एक साधू की बीमारी से मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव को सहारा जनसेवा को सौंप दिया है। वहीं संस्था ने संगत मंडी में मिली एक युवक की लाश का अंतिम संस्कार करवा दिया। जानकारी के अनुसार को सूचना मिली कि भुच्चो मंडी की अनाज मंडी में एक साधू की लाश पड़ी है। संस्था के वर्कर मौके पर पहुंचे, पुलिस को सूचित किया। मृतक साधू की पहचान नहीं हो सकी। बताया जाता है कि उक्त साधू पिछले लंबे समय से बीमार चल रहा था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर सहारा जनसेवा को सौंप दिया है।
दड़ा सट्टा लगाने के आरोप में एक काबू
बठिंडा। रामां पुलिस ने दड़ा सट्टा लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को काबू किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार रामां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हवलदार भोला सिंह ने आरोपी गोरा सिंह को दड़ा सट्टा लगाते काबू किया। पुलिस ने आरोपी के पास से 360 रुपए बरामद किए। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment